Happy Birthday Dipika Padukone: दीपिका की भगवा बिकिनी पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची!

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज 37 साल (Dipika Padukone Birthday) की हो गईं. दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई है.

0 43

पीपुल्स स्टेक एंटरटेनमेंट डेस्क

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज 37 साल (Dipika Padukone Birthday) की हो गईं. दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई है. दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को डेनमार्क के कोपेनहेगेन में हुआ था. दीपिका न केवल फिल्मों में अदाकारी, बल्कि कमाई के मामले में भी काफी आगे हैं. दीपिका सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ टीजर रिलीज के बाद से ही विवादों में है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म ‘पठान’ में कई बदलावों का सुझाव दिया था, अब फिल्म के कुछ डायलॉग और गाने में कुछ सीन्स को हटाया गया है। पठान 2 घंटे 26 मिनट लंबी फिल्म है।आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पठान में शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

बता दें कि दीपिका ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की थी. इसके बाद उन्होंने अब तक कई फिल्मो में काम किया है. और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. दीपिका पादुकोण का खुद का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है. दीपिका ने 13 नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से शादी की थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.