‘प्रोजेक्ट K’ में दिखेगा प्रभास का ज़बरदस्त एक्शन, फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए 170 करोड़ !

साउथ के 'बाहुबली' प्रभास की आगामी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट का एलान होना अभी बाकी है, लेकिन इससे पहले ही यह फिल्म 170 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

0 67

पीपुल्स स्टेक एंटरटेनमेंट डेस्क

मुंबई: साउथ के ‘बाहुबली’ प्रभास की आगामी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की रिलीज डेट का एलान होना अभी बाकी है, लेकिन इससे पहले ही यह फिल्म 170 करोड़ रुपये कमा चुकी है. आपको सुनकर काफी हैरानी हुई होगी, फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन संभाल रहे हैं. यह ग्रैंड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. खबर आ रही हैं कि प्रभास की यह फिल्म एक Sci-fi मूवी होगी. इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे इस फिल्म का हिस्सा होंगे. दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, पवन कल्याण समेत कई लोगों के नाम इसमें शामिल हैं.

खबरों के मुताबिक, प्रभास की ‘प्रोजेक्ट के’ के निजाम राइट्स 70 करोड़ में बिके हैं. इन्हें सुनील नारंग ने खरीदा है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के आंध्रप्रदेश के राइट्स करीब 100 करोड़ में बिके हैं. यानी टॉलीवुड में ही फिल्म 170 करोड़ टोटल कमा चुकी है. मेकर्स फिल्म से बड़ी उम्मीदें लगाकर बैठे हैं. 500 करोड़ के बजट में तैयार होने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी, ये तो वक्त ही बताएगा.

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन एक साथ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नज़र आएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर्स को बुलाया गया है. इस फिल्म में वर्ल्ड वॉर 3 के टाइम को दिखाया जाएगा. प्रभास और उनकी टीम ने करीब 80 फीसदी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. आने वाले कुछ महीनों में यह भी पूरी हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग 2023 के मिड तक खत्म होगी. फिल्म 2024 में रिलीज़ की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.