Rishabh Pant Health Update: पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे रजत और नीशु

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऋषभ पंत इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है. फिल्म स्टार और खेल जगत से लेकर फैन्स तक ऋषभ पंत से मिलने आ रहे हैं.

0 85

पीपुल्स स्टेक नेटवर्क

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऋषभ पंत इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. 30 दिसंबर को उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. इस दौरान उन्हें कई गंभीर चोंटे आई थी. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है. फिल्म स्टार और खेल जगत से लेकर फैन्स तक ऋषभ पंत से मिलने आ रहे हैं.

क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल में रजत और नीशु पहुंचे हैं. बता दें कि एक्सीडेंट के बाद रजत और नीशु ही ऋषभ पंत को अस्पताल लेकर आए थे. यह बात उन्होंने ही खुद बताई है.रजत और नीशु ने बताया कि एक्सीडेंट के समय ऋषभ पंत के शरीर पर कपड़े नहीं थे. तब उन्होंने ही पंत को अपना कंबल दिया था. इसके बाद यही दोनों ऋषभ पंत को एम्बुलेंस में रूड़की के सक्षम हॉस्पिटल लेकर गए थे. इसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर किया गया था.

बता दें कि वह अपनी कार से रूड़की जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और एक्सीडेंट हो गया. यह कार एक्सीडेंट रूड़की के पास गुरुकुल नारसन एरिया में हुआ. पंत खुद ही गाड़ी चला रहे थे. पंत ने बताया कि वह विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर आए. इसके बाद कार में भीषण आग लग गई थी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.