ऋषभ पंत का करियर बर्बाद नहीं होने देगा BCCI, सचिव ने दिलाया भरोसा

स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। इस भयानक सड़क हादसे के बाद ऋषभ पंत अब खतरे से बाहर है, इन मुश्किल हालातो में बीसीसीआई अपने प्लेयर के साथ खड़ा है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने ऋषभ पंत की हेल्थ पर अपडेट दिया है।

0 23

नई दिल्ली: स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। इस भयानक सड़क हादसे के बाद ऋषभ पंत अब खतरे से बाहर है, इन मुश्किल हालातो में बीसीसीआई अपने प्लेयर के साथ खड़ा है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने ऋषभ पंत की हेल्थ पर अपडेट दिया है। साथ ही बोर्ड ने मदद का वादा किया है। ऋषभ पंत का ईलाज बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हो रहा है।

बीसीसीआई की टीम की ओर से जारी बयान में कहा, ऋषभ पंत के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है। रगड़ की वजह से पूरी पीठ छिल चुकी है। मगर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में ट्रांसफर कर दिया गया है, जहां उनकी चोटों पर करीबी नजर रखने के साथ-साथ आगे के उपचार के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा। बीसीसीआई ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है। बोर्ड यह देखेगा कि ऋषभ को बेस्ट ईलाज मिले और उसे इस दर्दनाक किस्से से बाहर निकलने के लिए हर संभव सहायता मिले।

ऋषभ पंत एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। मैच में उन्हें लगातार उठक-बैठक करनी होती है। ऐसे में उनके घुटनों पर चोट लगना उनके करियर पर फुल स्टॉप भी लगा सकता है। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज में इस विकेटकीपर बल्लेबाज का भारत की जीत में बड़ा हाथ रहा था।

बता दें कि ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह अपनी कार से होमटाउन रुड़की जा रहे थे, लेकिन तभी दिल्ली-देहरादून हाइवे पर कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद कार में आग लग गई। उन्हें घायल अवस्था में देहरादून के मैक्स अस्पताल लाया गया। जब डिवाइडर से गाड़ी टकराई तब पंत खुद ही गाडी चला रहे थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.