केरल: PFI पर NIA का बड़ा एक्शन, 56 ठिकानों पर की ताबड़तोड़ छापेमारी

केरल में एनआईए ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने केरल में गुरुवार को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के खिलाफ एक और बड़े राज्यव्यापी अभियान के तहत 56 जगहों पर एक साथ छापेमारी की है.

0 77

तिरुवनंतपुरम: केरल में एनआईए ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने केरल में गुरुवार को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के खिलाफ एक और बड़े राज्यव्यापी अभियान के तहत 56 जगहों पर एक साथ छापेमारी की है. सूत्रों ने यहां बताया कि एर्नाकुलम, पठानमथिट्टा, कोल्लम, अलप्पुझा, मलप्पुरम और तिरुवनंतपुरम सहित विभिन्न जिलों में तड़के तीन बजे छापेमारी शुरू हुई।

बताया जा रहा है कि पीएफआई के लोग दोबारा से संगठन को अमल में लाने की कोशिशें कर रहे थे। इस बारे में एनआईए को पता चल गया। जिसके बाद एनआईए की टीम ने पीएफआई के कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

पहले भी एक बार 22 सितंबर को केरल में एनआईए ने करीब 70 स्थानों पर नार्को-आतंकवाद गतिविधियों का हवाला देते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सहयोग से छापे मारे और पीएफआई की राज्यव्यापी हड़ताल के बाद उसके कई नेताओं को गिरफ्तार कर लिया था। सितंबर में पीएफआई पर आईएसआईएस जैसे आतंकवादी समूहों से रिश्ता बनाने की बात सामने आई थी। जिसके बाद पीएफआई और इससे जुड़े करीब 8 सहयोगी संगठनों पर बैन लगा दिया गया था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.