PM मोदी की मां हीरा बा की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में है भर्ती

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीरा बा को तबीयत बिगड़ने पर बुधवार सुबह यहां के निजी अस्पताल यू एन मेहता इंस्टीट्यूट आफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार श्रीमती हीरा बा की तबीयत में अब सुधार है। वरिष्ठ चिकित्सकों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है।

0 69

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीरा बा को तबीयत बिगड़ने पर बुधवार सुबह यहां के निजी अस्पताल यू एन मेहता इंस्टीट्यूट आफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार श्रीमती हीरा बा की तबीयत में अब सुधार है। वरिष्ठ चिकित्सकों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है।

खबर आ रही है कि पीएम मोदी की मां हीरा बा की तबीयत मंगलवार को बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हीरा बा को कफ की शिकायत थी. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल हीरा बा का हाल चाल जानने के लिए यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे.

पीएम मोदी भी आज दोपहर उन्हें देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचें. इससे पहले मुख्यमंत्री भी उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे. प्रशासन ने अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा इस साल जून में ही 100 साल की हुई हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.