क्या हुआ था मेकअप रूम में तुनिशा के साथ… खुलेगा राज, तुनिशा और शीजान के फोन की होगी जांच

भारतीय टेलीविजन और फिल्म एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने मजह 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। तुनिशा की मौत से इंडस्ट्री में मातम का माहौल है. एक्ट्रेस तुनिशा की खुदकुशी के मामलें की पुलिस बारीकी से जांच कर रही है. सब जानना चाहते हैं कि आखिर तुनिशा ने इतना बड़ा कदम क्यूँ उठाया।

0 48

मुंबई: भारतीय टेलीविजन और फिल्म एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने मजह 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। तुनिशा की मौत से इंडस्ट्री में मातम का माहौल है. एक्ट्रेस तुनिशा की खुदकुशी के मामलें की पुलिस बारीकी से जांच कर रही है. सब जानना चाहते हैं कि आखिर तुनिशा ने इतना बड़ा कदम क्यूँ उठाया।पुलिस ने बातचीत में तुनिशा के सुसाइड केस को लेकर बड़ी जानकारी शेयर की है.

पुलिस ने खुलासा किया है कि तुनिशा ने सुसाइड वाले दिन उसके साथ क्या हुआ था? इस मामले में पुलिस तुनिशा और शीजान के मोबाइल फोन की फोरेंसिक जांच करा रही है. तुनिशा की मौत की ख़बर से सब कोई हैरान है. तुनिशा की मौत की ख़बर पर उनके दोस्त और करीबियों का यकीन कर पाना मुश्किल है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को सुबह तुनिशा घर से सीरियल के सेट पर जाने के लिए निकली थीं. पहले शिफ्ट का शूट होने के बाद शीजान और तुनिशा ने मेकअप रूम में दोपहर 3 बजे एक साथ लंच किया था. पुलिस इस बात की जांच करने में लगी है कि इस दौरान ऐसा क्या हुआ जो कि तुनिशा ने 3.15 बजे आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने तुनिशा और शीजान के फोन को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है. तुनिशा की मां ने सुसाइड के लिए शीजान को जिम्मेदार बताया है. तुनिशा की मां ने बताया कि 6 महीने पहले शीजान के साथ रिलेशनशिप को लेकर तुनिशा बहुत खुश थीं. लेकिन 15 दिन पहले शीजान ने ब्रेकअप कर लिया, जिसके बाद से वह तनाव में थीं.

बता दें कि तुनिशा ने शीजान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दी है. शीजान ने बताया कि जब वो शूट से लौटे तब कमरा अंदर से बंद था. गेट न खुलने पर वह दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे, जहां तुनिशा फंदे से लटकी मिलीं. तुनिशा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने मृत उन्हें घोषित कर दिया. तुनिशा का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को किया जाएगा।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.