जुड़वां बच्चों संग मुंबई वापस आईं ईशा, 300 किलो सोना दान करेगा अंबानी परिवार

0 74

मुंबई: बिजनसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लिए आज एक बहुत बड़ा और खास दिन है. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज अपने जुड़वां बच्चों के साथ भारत आ गई हैं. ईशा और उनके बच्चों के स्वागत के लिए अंबानी परिवार ने जबरदस्त तैयारियां की. सभी का ग्रैंड वेलकम किया गया है. मुकेश अंबानी बेटी को रिसीव करने खुद पहुंचें।

बता दें कि नवंबर 2022 में ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों, कृष्णा और आदिया को कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस के सेडर सेनाई में जन्म दिया था. बच्चों के जन्म के बाद ईशा पहली बार घर आई हैं. ईशा अंबानी के वर्ली स्थित घर, करुणा सिंधु पर भारत के अलग-अलग मंदिरों के पंडितों को बुलाया गया. यहां पर बच्चों के लिए पूजा पाठ का भव्य आयोजन हुआ है.

ख़बर आ रही है कि अंबानी परिवार बच्चों के नाम पर 300 किलो सोना दान करने वाला है. इस पूजा के खाने के मैन्यू के लिए दुनियाभर से इसमें खाना पकाने के लिए अलग-अलग केटरर्स को बुलाया गया है. ईशा और उनके बच्चे कतर की एक फ्लाइट से मुंबई आए हैं. इस फ्लाइट के लीडर मुकेश अंबानी के अच्छे दोस्त हैं. बता दें कि ईशा के बच्चों को वर्ल्ड फेमस फैशन डिजाइन ब्रांड डोल्से एंड गब्बाना, गूची और लोरो पियाना के कपड़ें पहनाए जाएंगे. साथ ही, उन्हें बीएमडब्लू की एक्सक्लूसिव डिजाइनर कार सीट्स में बैठाया जाएगा

Leave A Reply

Your email address will not be published.