बिग बॉस के घर में ये किसकी एंट्री? कौन है विजय विक्रम सिंह ?

0 82

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 अब टीवी का नंबर 1 शो बन गया है. हर दिन शो की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है और इसी वजह से बिग बॉस सीजन 16 को मेकर्स ने 4 हफ्ते और एक्स्टेंड कर दिया है. सीजन 16 में बिग बॉस एक के बाद एक शॉक दे रहे हैं. क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद भी खेल रहे हैं. बिग बॉस के घर में दोस्ती अब दुश्मनी में बदलती नज़र आ रही है. 20 दिसंबर के एपिसोड में देख सकते है कि टीना और स्टेन की दोस्ती टूट गई और स्टेन ने विशेषाधिकार का इस्तेमाल करते हुए टीना को नॉमिनेट कर दिया है. नॉमिनेशन के बाद शालीन स्टेन पर भड़क गए और दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई.

ये सब तो ठीक है. लेकिन ये किसी ने नहीं सोचा होगा कि बिग बॉस अपने ही घर में दिखेंगे. बिग बॉस की आवाज बनने वाले विजय विक्रम सिंह घर में मेहमान बनकर आएं है. आने वाले एपिसोड में घरवालों को राशन पाने के लिए गेस्ट को नजरअंदाज करना होगा. बिग बॉस के कई सीजन्स में शो की आवाज बने विजय विक्रम सिंह सुंबुल के पिता तौकीर साहब की चिट्ठी लेकर घर में आते हैं. फैंस भी बिग बॉस को घर में देखकर सरप्राइज्ड हैं. पहली बार ऐसा हुआ है जब बिग बॉस वॉइस ओवर आर्टिस्ट घर के अंदर आए हैं. सबसे मजेदार बात ये है कि इस प्रोमो में आवाज भी विजय विक्रम की ही है. बिग बॉस सीजन 16 को विजय विक्रम सिंह नैरेट कर रहे हैं.

विजय विक्रम सिंह जाने माने वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं. विजय ने अपने करियर की शुरूवात 2009 में की थी. 2010 में विजय को बिग बॉस मेकर्स का मेल आया. ऑडिशन के बाद उनका सेलेक्शन हुआ और वो देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस की आवाज बन गए. विजय करीबन बिग बॉस के 14 सीजन्स नैरेट कर चुके हैं.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.