Weather Update: दिल्ली-NCR में बारिश के बाद आज तूफान का भी अलर्ट

दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज पूरी तरह से बदल गया है. दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में रातभर हल्की बारिश होती रही जिससे की ठंड बढ़ गई है.

0 79

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज पूरी तरह से बदल गया है. दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में रातभर हल्की बारिश होती रही जिससे की ठंड बढ़ गई है. वही, बारिश होने की वजह से सड़कों पर कई जगह पानी भर गया है. उत्तर प्रदेश, हरियाणा में तेज बारिश देखने को मिली है. यूपी में कई जगहों पर ओले भी गिरे है. तो वहीं, राजस्थान के कई इलाकों में बारिश आई है.

बारिश होने से फसलों को नुकसान हुआ है. मौसम विभाग ने आज यानी सोमवार, 30 जनवरी को भी दिल्ली, यूपी, हरियाणा समेत उत्तर भारत के राज्यों में बारिश रहने की संभावना जताई है. IMD के मुताबिक, उत्तर भारत में आज भी रुक-रुककर बारिश हो सकती है. ऐसे में एक बार फिर तापमान में गिरावट आने के साथ ठंड बढ़ रही है. बारिश के बाद दिल्ली-एनसीआर के न्यूनतम तापमान में 5 डिग्री तक कमी देखने को मिली है.

मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, 30 जनवरी को भी उत्तर भारत के राज्यों में बादल छाए रहेंगे और दिल्ली-एनसीआर में कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है. वहीं, दिल्ली में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. उत्तर भारत में ठंडी हवाएं चलने से ठंड बढ़ रही है. फरवरी में दिल्ली में कोहरे देखने को मिल सकता है. दिल्ली-एनसीआर में बारिश के साथ आज तूफान का भी अलर्ट जारी किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.