J-k: बनिहाल में रोकी गई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा जम्मू कश्मीर के बनिहाल में रोक दी गई थी.

0 66

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

जम्मू: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा जम्मू कश्मीर के बनिहाल में रोक दी गई थी. जम्मू और कश्मीर में चल रही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यात्रा शुक्रवार यानी 27 जनवरी को बनिहाल में कुछ देर के लिए रोकी गयी थी। कांग्रेस (Congress) ने सुरक्षा न मिलने का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने कहा कि जब तक हमें सुरक्षा नहीं मिलती, यात्रा का आगे बढ़ना खतरे से खाली नहीं है.

भारत जोड़ो यात्रा आज जम्मू-कश्मीर के रामबन से रवाना होकर अनंतनाग तक जाएगी। इस बीच कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में सुरक्षा में चूक हुई है। ऐसे में हम राहुल गांधी को आगे नहीं जाने दे सकते। राहुल गांधी आगे जाना भी चाहते हैं, तब भी हम उन्हें नहीं जाने देंगे. सीनियर सुरक्षा अफसरों को यहां आना चाहिए. पिछले 15 मिनट में सुरक्षा में चूक हुई है।

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज 9 बजे शुरू हुई थी. यात्रा रामबन से अनंतनाग जानी थी. लेकिन यात्रा को बनिहाल में रोक दिया गया. कांग्रेस का कहना है कि जब तक सुरक्षा नहीं मिलेगी, यात्रा आगे नहीं जाएगी. इस दौरान शुक्रवार को नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला बनिहाल में यात्रा में शामिल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.