धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी, भाई ने दर्ज करवाई FIR

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. एक शख्स ने अनजान नंबर से शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को मोबाइल पर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की दी है।

0 56

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

छतरपुर: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. एक शख्स ने अनजान नंबर से शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को मोबाइल पर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की दी है। बागेश्वर धाम पीठासीन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकी देने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बागेश्वर धाम पीठासीन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकी देने के मामले में पुलिस ने अनजान व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। दरअसल, गढ़ा गांव में रहने वाले लोकेश गर्ग उम्र 27 साल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई हैं रविवार की रात 9:15 बजे पर अज्ञात का कॉल आया. लोकेश गर्ग के दो अलग-अलग मोबाइल नंबरों पर फोनकर किसी अनजान व्यक्ति ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत लोकेश गर्ग द्वारा बमीठा थाने में दर्ज करायी गयी, जिसके बाद पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर अज्ञात व्यक्ति की तलाश आरंभ कर दी है।

गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के नाम से विख्यात गढ़ा गांव निवासी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, महाराष्ट्र के नागपुर में अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर एक कार्यक्रम के दौरान चमत्कार करने के नाम पर अंधविश्वास फैलाने और जनता को लूटने का आरोप लगाया था.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.