Weather Update: दिल्ली-NCR में हल्की बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली-NCR के इलाकों में हल्की बारिश से एक बार फिर ठंड बढ़ सकती है. दिल्ली के कई इलाकों में आज यानी 24 जनवरी की सुबह शुरुआत हल्की बूंदाबांदी देखी गई है.

0 47

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR के इलाकों में हल्की बारिश से एक बार फिर ठंड बढ़ सकती है. दिल्ली के कई इलाकों में आज यानी 24 जनवरी की सुबह शुरुआत हल्की बूंदाबांदी देखी गई है. उत्तर भारत के कई राज्यों में दिन में न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश और बूदाबांदी की संभावना है.

फरीदाबाद समेत कई इलाकों में कल रात से ही हल्की बारिश की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं. IMD ने आने वाले कुछ दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है. यूपी के लखीमपुर खीरी, फरीदाबाद और कुछ जगहों पर आज 24 जनवरी की सुबह हल्की बारिश देखने को मिली हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में अगले 3 दिन तक बादलों का डेरा रहेगा और हल्की बारिश हो सकती है.

मौसम विभाग के मुताबिक, इन दिनों न्यूनतम तापमान 10 से 11 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 22 से 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. आज सुबह साढ़े पांच बजे सफदरजंग में तापमान 13.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, पालम में 16.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग के मुताबिक, आसमान में बादल छाए रहने के चलते तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. दिल्ली में आज भी वायु गुणवत्ता सूचकांक 300 के पार बना हुआ है, जो खराब श्रेणी में आता है.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.