हाथ जोड़ते हुए पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी सावंत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी ने किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती है. अब उन पर एक नई मुश्किल आ गई.

0 56

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी ने किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती है. इन दिनों राखी सावंत पर एक के बाद एक मुश्किलों का पहाड़ टूट रहा है. हाल ही में खबर आई थी कि राखी को आदिल ने धोखा दिया है. इसके बाद आदिल ने सोशल मीडिया पर राखी संग शादी का एलान किया है. अब उन पर एक नई मुश्किल आ गई.

राखी सावंत को गुरुवार को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. शर्लिन चोपड़ा ने 9 नवंबर 2022 को राखी के खिलाफ कंप्लेंट फाइल की थी. शर्लिन ने कहा है कि राखी उनकी और बॉलीवुड के बीच हो रही लड़ाई में आ गई हैं. पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए 19 जनवरी को राखी को हिरासत में लिया. पुलिस ने राखी से पूछताछ की और उनसे सवाल-जवाब करने के बाद उन्हें घर जाने दिया.

राखी ने पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए मीडिया के सामने सिर ऊंचा करके हाथ जोड़कर नमस्ते किया. उस समय राखी हिजाब पहने नजर आईं. हालांकि, उस वक्त राखी के शौहर आदिल खान उनके साथ नजर आए. बता दें कि राखी सावंत इन दिनों मुश्किलों से घिरी हुई है. अब तक एक तरफ वो अपनी शादी को लेकर परेशान थीं. वहीं दूसरी उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.