Govt Jobs 2023: राजस्थान में निकली सरकारी नौकरी, जानें सैलरी सहित फुल डिटेल्स

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने इनफॉर्मेटिक असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यानी की अब उम्मीदवार सरकारी नौकरी का अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

0 59

पीपुल्स स्टेक डेस्क 

नई दिल्ली: अगर आप ग्रेजुएट्स हैं और सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपका इंतज़ार ख़त्म होने वाला है. राजस्थान में सरकारी नौकरी करने का सपना देखने वाले लोगों के लिए शानदार मौका सामने आया है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने इनफॉर्मेटिक असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यानी की अब उम्मीदवार सरकारी नौकरी का अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

इच्छुक अभ्यर्थी राजस्थान इनफॉर्मेटिक असिस्टेंट भर्ती 2023 के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर 27 जनवरी 2023 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रहे कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 फरवरी, 2023 है। सूचना सहायक के कुल 2730 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर आसानी से आवेदन कर सकते हैं.

पदों का विवरण

राजस्थान इनफॉर्मेटिक असिस्टेंट भर्ती के तहत 2730 पद भरे जाएंगे. इसमें गैर अनुसूचित क्षेत्र के लिए 2415 पद और अनुसूचित क्षेत्र क्षेत्र के लिए 315 पद निर्धारित हैं. आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस में स्नातक डिग्री होना ज़रूरी है. साथ ही उम्मीदवारों की आयु 21 से 39 वर्ष तय की गई है. वहीं, इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 26,300 रुपये सैलरी मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.